डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अर्जुन कपूर विशाल भारद्वाज की कमीने के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्होंने कहा कि जब कुत्ते के निमार्ताओं ने उन्हें बताया कि वह 2009 की फिल्म के गाने धन ते नान का कल्ट हिट गीत का हिस्सा बनने जा रहे हैं तो वह बहुत खुश हुए।

अर्जुन ने कहा, विशाल भारद्वाज की कमीने मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्म है और मुझे याद है कि जब धन ते नान रिलीज हुआ था, तो मैं हर पार्टी में इस गाने पर डांस किया करता था। यह एक नया, आकर्षक और जोश से भरा गाना था।

तो, जब निर्माताओं ने मुझे बताया कि धन ते नान कुत्ते का हिस्सा होगा और मुझे उस पर नृत्य करने को मिलेगा, तो मैं रोमांचित हो गया! यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। मैंने कुत्ते के लिए इस गाने पर अपने अंदाज में दिल खोलकर डांस किया है। मैंने बस जाने दिया क्योंकि मैं एक ऐसे गाने पर डांस कर बहुत खुश था, जिसके साथ मेरे अतीत की बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं।

इस गाने की शूटिंग के दिन, मुझे कई बार खुद को चिकोटी काटनी पड़ी क्योंकि मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मैं अपनी फिल्म के लिए धन ते नान पर डांस कर रहा हूं! यह मूल पंथ हिट के लिए हमारा गीत है। कुत्ते में नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, तब्बू, कुमुद मिश्रा और राधिका मदान जैसे उत्कृष्ट कलाकार भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन नवोदित फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज ने किया है। यह 13 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link