Kumbh Rashifal Today, Aquarius Daily Horoscope for 04 May 2023: कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल है साल का पहला चंद्र ग्रहण आपकी लव लाइफ आपकी खुशियों से बनी रहेगी. आप अपने पार्टनर को अपने दिल की बात कह सकते हैं, भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा. आइए जानते हैं राशिफल-

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा. आपके द्वारा किए गए कार्यों की सीनियर तारीफ करेंगे. गृह निर्माण संबंधी कोई कार्य प्रारंभ होगा, जिसमें धन अधिक खर्च होगा. कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.

कार्य विस्तार की योजना बना सकते हैं. बातचीत में थोड़ी सावधानी बरतें और अनावश्यक वाद-विवाद से बचने की कोशिश करें. नौकरी कर रहे जातक नौकरी के साथ-साथ कोई साइड काम करने की भी योजना बनाएंगे, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार के सभी लोग मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे.

dharma reels

जीवनसाथी के साथ किसी अन्य व्यक्ति की बातों को लेकर बहस हो सकती हैं, जिसमें वाणी की मधुरता को बनाए रखें. छोटे बच्चे आज आपसे कुछ फरमाइशें करेंगे, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. माता-पिता संतान के भविष्य के लिए अपने परिचितों से बातचीत करेंगे. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उन्हें मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

लव लाइफ आपकी खुशियों से बनी रहेगी. आप अपने पार्टनर को अपने दिल की बात कह सकते हैं, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें
Narasimha Jayanti 2023: नरसिंह जयंती कब? इस दिन विष्णु जी को ये 6 खास चीजें चढ़ाने से दूर होती है हर परेशानी

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.



Source link