Dhanu Rashifal Today, Sagittarius Daily Horoscope for 13 May 2023: धनु राशि वाले आस-पड़ोस में हो रहे भजन, कीर्तन में सम्मिलित होंगे. सायंकाल का समय आपका घर मेहमानों से भरा रहेगा, जहां आपको लगेगा कि आपका कुछ कीमती समय खराब हो गया है. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. जानते हैं धनु राशि का राशिफल.

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. परिवार को लेकर प्रसन्न रहेंगे. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा. जिसमें सभी परिचितों का आना जाना लगा रहेगा. सेहत के प्रति सचेत रहें. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं, जिसके लिए आप अपने वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे. कामकाज की अधिकता रहने से थकान का अनुभव कर सकते हैं.

क्रोध पर नियंत्रण रखें. वाणी पर संयम रखें. कारोबार में लाभ की स्थिति रहेगी. आप अपने घर की मरम्मत पर काफी धन खर्च करेंगे. आज आपको अचानक से किसी यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी. यात्रा में किसी खास व्यक्ति से भी मुलाकात होगी. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. मकान, दुकान को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. परिवार के सभी लोग मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे.

dharma reels

वरिष्ठ सदस्यों द्वारा आपको कुछ कार्य सौंपा जाएगा, जो आपको अवश्य पूरा करना होगा. आस-पड़ोस में हो रहे भजन, कीर्तन में आप सम्मिलित होंगे. सायंकाल का समय आपका घर मेहमानों से भरा रहेगा, जहां आपको लगेगा कि आपका कुछ कीमती समय खराब हो गया है. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी.

ये भी पढ़ें

Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा की 2023 को लेकर की गई भविष्यवाणियां! सच साबित हो रही हैं?

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.



Source link