Astrology Tips: घर में बरकत आनी बहुत जरुरी है. पैसा सब कमाते हैं लेकिन पैसा से घर में बरकत आना बहुत जरुरी है. क्योंकि लक्ष्मी जब आपके घर आती हैं तो उससे बरकत आती हैं, लेकिन अगर घर में बरकत ना हो रही हो तो समझ ले कुछ ना कुछ गड़बड़ जरुर है.

हम सब चाहते है हमारे घर में बरकत आए, लेकिन हम इसके लिए काम नहीं करते. अगर आप के घर में बरकत नहीं आती तो आप मेहनत चाहें जितनी कर लें लेकिन उसका परिणाम नहीं मिलता. मां लक्ष्मी आपके घर में धन-धान्य तभी भरती हैं जब आप उसके लिए खुद भी मेहनत करते हैं.

घर में बरकत कैसे आएगी? (Maa Lakshmi Upay)

dharma reels

  • घर से बाहर जाने वाले हर इंसान को चाहे वो महिला हो या पुरुष हो, अगर आप किसी काम से घर के बाहर जा रहें है तो जब कभी भी घर वापस आए तो घर कभी भी खाली हाथ ना आए.
    इस बात का सीधा मतलब है कि अपने घर में रह रहें लोगों के लिए कुछ ना कुछ साथ लेकर आना चाहिए. चाहे बच्चों के लिए लाए या बड़ों के लिए कोई ऐसी चीज जरुर लेकर जाए जो सभी मिल बांट कर खाएं.
  • अपने घर में ऐसी कोई भी चीज जरुर लाएं जिसको घर में लेकर जाने से परिवार में खुशी आए, जिससे बच्चों और घरवालों के चेहरे पर मुस्कान आए.
  • मां लक्ष्मी की कृपा पाना चाहते हैं तो अपने घर कभी भी खाली हाथ ना जाएं. ये बात हमारे पूर्वज भी कहते थे, हमारे बड़े भी, की अपने घर कभी काम से लौटते वक्त खाली हाथ ना जाएं. चाहे 2 रुपए की चीज क्यों ना लेकर जाएं, लेकिन लेकर जरुर जाएं.
  • अगर आप अपने घर में सुख-समृद्धि और शांति और खुशहाली चाहते हैं तो इस बात का ख्याल अवश्य रखें कि घर खाली हाथ जानें की आदत को छोड़ दें और अपने घर खुशहाली और खुशियां और बरकत लेकर जाएं. ऐसा करने के बाद आपको फल अपने आप देखने को मिलेगा. 

Shani Jayanti 2023: शनि और पिता सूर्य देव में क्यों है शत्रुता? शनि देव के जन्म से जुड़ी है कहानी, जानें

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.



Source link