Mesh Rashifal Today, Aries Daily Horoscope for 15 May: मेष राशि वालों के घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. सभी परिचितों का आना जाना लगा रहेगा. माता-पिता संतान के भविष्य के लिए थोड़ा चिंतित नजर आएंगे. गलत संगति के कारण पढ़ाई में ध्यान नहीं देंगे. आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं मेष राशिफल (Aaj Ka Rashifal Mesh Today)

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका बेहतर रहने वाला है. आज जॉब में नवीन उत्तरदायित्व मिल सकता है. व्यवसाय को लेकर तनाव रहेगा. व्यवसाय में चली आ रही समस्याओं के लिए आप अपने किसी मित्र से बातचीत करेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. रिश्तो में विवाद की संभावना है. किसी भी कार्य को बहुत सोच समझ कर करें और वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें.

जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी कोई नया कार्य शुरू करने की योजना बनाएंगे. घर से निकलते समय वरिष्ठ सदस्य का पैर छूकर आशीर्वाद ले तो आपके सभी कार्य होंगे. आपके जो कार्य रुक गए थे, वह आज पूरे होंगे. भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करेंगे. आज आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने बच्चों के लिए निकालेंगे, जिसमें उनके साथ उनकी पढ़ाई में मदद और मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे, जिससे आप अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे.

dharma reels

किसी नई परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें. अचानक यात्रा करने से परेशानी होगी. अविवाहित लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. सभी परिचितों का आना जाना लगा रहेगा. माता-पिता संतान के भविष्य के लिए थोड़ा चिंतित नजर आएंगे. गलत संगति के कारण पढ़ाई में ध्यान नहीं देंगे. 

ये भी पढ़ें

 

Mother’s Day 2023 Horoscope: टैरो कार्ड्स आपकी प्यारी मां के बारे में क्या बताते हैं? कार्ड से जानते हैं मां की खूबियां

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.



Source link