Dhanu Rashifal Today, Sagittarius Daily Horoscope for 15 May 2023: धनु राशि वाले अपने लव पार्टनर के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में भी सम्मिलित होंगे, कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. छात्र अपने मित्रों से दूर रहे जो आपका कीमती समय खराब करते हैं. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें सफलता प्राप्त होगी, आपकी मेहनत रंग लाएगी. जानते हैं धनु राशि का राशिफल.

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन अच्छा है. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. आय में बढ़ोतरी होगी. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा उनके लिए सुखद रहेंगी. विदेश में रह रहे परिजन से फोन पर बातचीत करके आप प्रसन्न रहेंगे. व्यवसाय में उन्नति के संकेत हैं.

आपके प्रिय का बर्ताव आपको खास होने का अनुभव कराएगा. सेहत के नजरिए से गले में इंफेक्शन होने के संकेत है, सावधानी बरतें. परिवार वाले सभी मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे. शादीशुदा लोग अपने गृहस्थजीवन में खुश नजर आएंगे. जीवनसाथी को कोई नया कार्य शुरू करा सकते हैं, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके. मित्रों की सहायता से आपको आय के कुछ अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. सायंकाल का समय घर मेहमानों से भरा रहेगा, जहां आपको लगेगा कि आपका कुछ कीमती समय खराब हो गया है.

dharma reels

आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्य को करेंगे. आप अपने लिए ऑनलाइन भी कोई शॉपिंग करेंगे, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहने वाली है. लव पार्टनर के साथ आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में भी सम्मिलित होंगे, कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. छात्र अपने मित्रों से दूर रहे जो आपका कीमती समय खराब करते हैं. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें सफलता प्राप्त होगी, आपकी मेहनत रंग लाएगी.

ये भी पढ़ें

Mother’s Day 2023 Horoscope: टैरो कार्ड्स आपकी प्यारी मां के बारे में क्या बताते हैं? कार्ड से जानते हैं मां की खूबियां

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.



Source link