Jodhpur News: जोधपुर की भोपालगढ़ को-ऑपरेटिव सोसायटी चुनाव में वर्चस्व की लड़ाई के चलते ओसिया से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा और पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ आमने सामने आ गए हैं. विधायक दिव्या मदेरणा गाड़ी में एक प्रत्याशी के साथ फार्म वापस लेने जा रही थीं. गाड़ी अंदर ले जाने पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. भीड़ विधायक की गाड़ी के आगे खड़ी होकर हंगामा और प्रदर्शन करने लगी. आरोप है कि बद्रीराम जाखड़ के समर्थकों ने विधायक दिव्या मदेरणा की गाड़ी पर पत्थर बरसाए.

भोपालगढ़ को-ऑपरेटिव सोसायटी चुनाव में बवाल

पत्थराव में विधायक दिव्या मदेरणा की गाड़ी के शीशे फूट गए. भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा. भोपालगढ़ को-ऑपरेटिव सोसायटी का चुनाव शांतिपूर्ण कराने के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से बड़ी संख्या में जवानों की तैनाती की गई थी. बवाल विधायक दिव्या मदेरणा की गाड़ी अंदर ले जाने पर हुआ. अचानक उग्र हुई भीड़ को शांत करने के लिए पुलिस ने समझाइस की. पूर्व सांसद के समर्थकों पुलिस की समझाइस को नजरअंदाज कर दिया. विधायक दिव्या मदेरणा की गाड़ी भीड़ में फंस गई.

भीड़ काबू करने के लिए पुलिस ने किया बल प्रयोग

हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने भीड़ को हल्का बल प्रयोग कर तितर बितर किया. कुछ लोगों को हिरासत में लिए जाने से माहौल और गरमा गया. पुलिस ने भोपालगढ़ को छावनी में बदल दिया. विधायक दिव्या मदेरणा पर हमला भोपालगढ़ को-ऑपरेटिव सोसायटी के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर चुनाव के दौरान हुआ. हंगामा कर रही भीड़ अचानक हमलावर हो गई. बड़ी मुश्किल से विधायक दिव्या मदेरणा की कार को पुलिस ने निकाला. ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने कांग्रेस के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ पर हमले का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद ने जान से मारने की धमकी दी थी.  

Kota Crime News: बदमाशों ने दिन दहाड़े व्यापारी को चाकू और पिस्टल दिखाकर लूटा, आरोपी फरार



Source link