नालंदा: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के गृह जिले में भी बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं. ताजा घटना छबीलापुर थाना क्षेत्र के पटेल नगर खरजमा गांव के पास की है. मंगलवार (22 अगस्त) की रात बदमाशों ने भूसा कारोबारी को गोली मारकर हत्या कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे लेकिन घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए थे.

मृतक की पहचान इलाके के पटेल नगर के रहने वाले 42 वर्षीय अजय सिंह के रूप में की गई. लोगों ने स्थानीय थाने को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ की. हालांकि घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है. बदमाश कौन थे या घटना को किस लिए अंजाम गया है इस पर अभी कुछ साफ नहीं हुआ है. घटना मृतक अजय सिंह के घर से महज डेढ़ सौ मीटर की है.

साले ने जताई इस शख्स पर साजिश रचने की आशंका

घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. अजय सिंह के साले आकाश ने बताया कि उनके जीजा का दो ट्रक चलता है. भूसा का कारोबार करते हैं. आशंका जताते हुए कहा कि ट्रक चालक ने इस घटना को लाइनअप किया है. ट्रक का चालक हर दिन घर आकर खाना खाता था, लेकिन मंगलवार की रात वह खाना खाने नहीं आया और ड्राइवर ने जीजा को फोन कर बुला लिया कि खाना लेकर सड़क किनारे आ जाइए. इसके बाद जीजा के जाते ही उन्हें गोली मार दी गई. कहा कि उनके जीजा को तीन गोली मारी गई है.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

इस मामले में छबीलापुर थाने में पदस्थापित पुलिसकर्मी सुबोध कुमार सिंह ने बताया है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया है. तीन गोली मारी गई है. हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. पुलिस जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- Patna Crime News: राजधानी पटना में दो युवकों को दौड़ाकर मारी गोली, कदमकुआं के राजेंद्र नगर इलाके की घटना



Source link