पटना: ‘इंडिया’ गठबंधन (India Alliance) पर बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल (Janardan Singh Sigriwal) ने शनिवार को  बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि कोर्ट और सीबीआई-ईडी (CBI-ED) की कार्रवाई तो कानून की बात है. स्वतंत्र संस्था है. न्यायालय न्यायोचित काम कर रहा है, लेकिन यहां ‘इंडिया’ गठबंधन के लोग ऐसे ही बौराए हुए हैं कि इनके खिलाफ कार्रवाई होती है तो कहते हैं कि पीएम मोदी करा रहे हैं और पक्ष में कानून जाए तो चुप हो जाते हैं, लेकिन विपक्ष में कार्रवाई हो तो इनको लगता है पीएम मोदी करवाए हैं. इस सब से पता चलता है कि ये लोग बेचौनी में हैं. इनको कोई उपाय नहीं सूझ रहा है. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने गलती की है. इससे विश्वसनीयता खो चुके हैं इसलिए पूरे में अराजकता की स्थिति हो गई है. पूरे राज्य में अपराधियों का तांडव हो रहा है और कहीं भी इनसे कंट्रोल नहीं हो रहा है.

‘नीतीश कुमार पलटी मार कर अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं’

जनार्दन सिंह सिग्रीवाल महागठबंधन सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में जंगलराज पार्ट टू चल रहा है. बिहार में सभी लोग भय और दहशत में हैं. बिहार में जो लोग सुरक्षा करने वाले हैं, वो भी सुरक्षित नहीं हैं. नीतीश कुमार जंगलराज के खिलाफ आए थे और उसी जंगलराज के लोगों के साथ मिल कर आज राज कर रहे हैं. बिहार में लगातार हत्याएं हो रही हैं और आप मजे ले रहे हैं. नीतीश कुमार पलटी मार कर अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं.

बीजेपी सांसद ने मुख्यमंत्री को दी सलाह

आगे अररिया में पत्रकार की हत्या पर बीजेपी सांसद ने दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि पत्रकार भी सुरक्षित नहीं हैं और गुहार लगाने के बाद भी सुरक्षा नहीं दी जाती है. सिग्रीवाल ने कहा कि इन सब घटनाओं के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिम्मेवार है. कुछ कर सकते हैं तो कम से कम जितने समय सीएम हैं उतना समय तो अच्छे से काम कीजिए.

ये भी पढें: Araria Journalist Murder: ‘देख लीजिए, राज्य में अपराध कितना कम है’, CM नीतीश के बयान पर विजय सिन्हा का तंज



Source link