बक्सर: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इजरी गांव में सोमवार की शाम में गोलीबारी की घटना (Buxar News) हुई. इस घटना में दो लोगों को गोली लग गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. घटनास्थल से पुलिस ने एक दो नाली बंदूक, एक कट्टा और गोली भी बरामद किया है. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं, इस घटना के बाद गांव में तनावपूर्ण माहौल हो गया है.

जमीन विवाद में हुई गोलीबारी

मिली जानकारी के अनुसार गांव में पहले से दो पक्षों के बीच जमीन विवाद चल रहा था. बताया जा रहा है कि एक पक्ष दूसरे पक्ष के दरवाजे पर मारपीट करने लगा, जिसके बाद दूसरे पक्ष ने अपने घर से बंदूक निकाल कर गोलियां चलानी शुरू कर दी. इसमें दो लोगों को गोली लग गई. आनन-फानन में ग्रामीणों ने दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरे का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है, जो खतरे से बाहर है.

दूसरे को हाथ में लगी गोली

इस मामले में मुफस्सिल थाने में एक पक्ष के तरफ से आवेदन दिया गया है, जिसमें सोमवार को मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. इस मामले को लेकर घायल प्रदीप ने बताया कि हम लोग बाइक से घर जा रहे थे. इस दौरान कीर्तन पाठक के अलावा उसके परिवार के लोगों ने हम लोगों के ऊपर गोलियां चला दी. वहीं, इस घटना में 30 वर्षीय सत्येंद्र यादव की मौत हो गई. प्रदीप यादव के हाथ में गोली लगी है. इस मामले को लेकर एसपी मनीष कुमार ने फोन पर बताया कि दो लोग गिरफ्तार हुए हैं. हथियार भी जब्त किया गया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Watch: ‘थीम, विजन और मिशन क्लियर है तो…’, नीतीश और तेजस्वी से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी का बड़ा बयान



Source link