Delhi News: दिल्ली मेट्रो के अंदर या बाहर अश्लील हरकतों और स्टंट कर यात्रियों को असहज करने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) की वजह से दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) आये दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं. एक बार मेट्रो के अंदर एक लड़की के स्टंट का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स अब वीडियो को देखकर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. खास बात यह है कि दो दिन पहले ही दिल्ली मेट्रो प्रबंधन (DMRC) ने ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी थी, लेकिन स्टंटबाजों पर इसका कोई असर पड़ता नजर नहीं आ रहा. 

दरअसल, आम जीवन में आपने अभी तक इंफ्लुएसर्स को डांस करते, एक्टिंग करते या स्टंट करते हुए देखा होगा, लेकिन ​पिछले कुछ समय से लोग दिल्ली मेट्रो में इस तरह का वीडियो शूट करने लगे हैं. खास बात यह है कि वीडियो शूट करने के बाद उसे इंस्टा, ट्वीटर, फेसबुक या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर लोकप्रियता हासिल करने के लिए वायरल भी किया जाता है. एक बार फिर दिल्ली मेट्रो में एक लड़की द्वारा स्टंट करने का वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में स्पोर्टी आउटफिट में एक लड़की पब्लिकली स्टंट करते हुए नजर आ रही है. लड़की के इस स्टंट को देखकर लोग भौचक्के रह गए. असहज करे वाला नजारा होने के बावजूद लोगों की नजरें उसी पर टिकी रहीं. 

DMRC ने 2 दिन पहले जारी की थी चेतावनी

बता दें कि यह दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के नियमों के खिलाफ है. इसके बावजूद एक लड़की ब्लू लाइन में मेट्रो में एक लड़की धांसू अंदाज में स्टंट करती हुई नजर आई, जिस वक्त वो स्टंट कर रही थी, उसी दौरान मेट्रो में बैठे यात्री असहज नजर आये, लेकिन सभी की नजरें उसी पर टिकी रहीं. इस मामले में भी स्टंट के बाद सोशल मीडिया पर लड़की ने वीडियो को अपलोड भी किया है. ऐसा दिल्ली मेट्रो में कार्रवाई की चेतावनी के बावजूद हो रहा है. दो दिन पहले डीएमआरसी ने अपनी चेतावनी में कहा था कि सभी यात्रियों को चाहिए कि उनके व्यवहार और तौर तरीके से मेट्रो में सफर करने वाले किसी दूसरे यात्रियों को कोई परेशानी न हो. 

यह भी पढ़ें: Delhi: मेडिकल, इलेक्ट्रिकल और प्लास्टिक कचरे की अवैध डंपिग पर नकेल कसेगी MCD, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिए कार्रवाई के निर्देश



Source link