Kamalnath Targets V. D. Sharma: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (V. D. Sharma) के आरोप पर अब पलटवार किया है. उन्होंने अनूपपुर (Anuppur) जिले में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वीडी शर्मा अपने दो नंबर के काम को छुपाने के लिए उनके ऊपर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं. 

दरसअल, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कटनी (Katni) में रविवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा था “1984 के दंगे में कमलनाथ की संलिप्तता उजागर हो चुकी है. सीबीआई ने चार्जशीट पेश की है. कांग्रेस के एक नेता जगदीश टाइटलर पहले ही जेल में हैं. अब कमलनाथ की बारी है. कमलनाथ इस मामले के संदेही आरोपी हैं.”

कमलनाथ ने किया  पलटवार
बीजेपी स्टेट प्रेसिडेंट वीडी शर्मा के इसी आरोप पर पलटवार करते हुए कमलनाथ ने चुनौती देने वाले अंदाज में कहा “भारतीय जनता पार्टी के पास मेरे बारे में कहने के लिए कुछ बचा नहीं है. मेरी 45 साल की राजनीति में मेरे पर किसी ने उंगली नहीं उठाई. 1984 में दंगे हुए. वहां जो भी घटना हुई मेरे खिलाफ कोई एफआईआर नहीं हुई. 84 क्या 85, 86 में भी मेरे उपर एफआईआर नहीं हुई. इसके बाद बीजेपी ने एक आयोग भी बनाया था. उस आयोग ने भी कहा है कि मैं बेकसूर हूं, तो किसी ने उंगली नहीं उठाई, कोई एफआईआर नहीं हुई. वीडी शर्मा खुद जो दो नंबर के काम किए हैं. उन पर पर्दा डालने के लिए वो इस तरह की बात कर रहे हैं.” 

नारी सम्मान योजना के कार्यक्रम में भाग लेने अनूपपुर पहुंचे पीसीसी चीफ ने कहा कि हमारी सरकार वोटों से बनी हुई सरकार थी और नोटों के बलबूते पर हमारी सरकार को गिराया गया. मैं मुख्यमंत्री था. मुझे भी बहुत सी जानकारियां थी, लेकिन मैंने स्पष्ट रूप से कहा था. आज भी कहता हूं कि मैं सौदे की राजनीति नहीं करूंगा.

Bageshwar Dham: आस्था का केंद्र बना बागेश्वर धाम, पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के दरबार में पीड़ित बच्चों को लेकर पहुंच रहे परिजन



Source link