Punjab News: लंबे समय से कैंसर से जूझ रही पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की पत्नी डॉ. नवजोत कौर (Navjot Kaur Sidhu) लगभग 4 महीने बाद महिला कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं के बीच पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित (Banwarilal Purohit) और सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) के बीच चल रहे विवाद को लेकर प्रतिक्रिया दी.

‘अच्छा पॉलिटिशियन नहीं मिल पाएगा’

नवजोत कौर ने सीएम मान को राज्यपाल का सम्मान करने की हिदायत देते हुए कहा कि कुर्सी की रिस्पेक्ट करनी चाहिए. राज्यपाल को बुरा बोलने का किसी को अधिकार नहीं है. आपस में बैठकर मसले को सुलझाओं, कही भी जाकर उनके खिलाफ बोलना ठीक नहीं.  अगर ऐसा ही चलता रहा तो राजनीति का स्तर इतना गिर जाएगा कि बच्चे राजनीति से नफरत करने लग जाएंगे. यहीं नहीं अगर ऐसा हुआ तो आने वाले समय में कोई अच्छा पॉलिटीशियन भी नहीं मिल पाएगा.

‘वुमन फ्रेंडली’ ठेके को पर CM को घेरा

इस दौरान उन्होंने जालंधर में खुले ‘वुमन फ्रेंडली’ शराब ठेके को लेकर पर निशाना साधा. सीएम भगवंत मान को शराब का हिमायती बताते हुए नवजोत कौर ने कहा कि उन्होंने सोचा मैं भी बहुत पीता हूं, चलो महिलाएं भी खुल कर पी लेंगी. नवजोत ने कहा कि महिलाओं के नाम पर शराब का ठेका खोलना यह पंजाब का कल्चर नहीं है. 

AAP विधायक पर लगाए बड़े आरोप

डॉ. नवजोत कौर ने अमृतसर ईस्ट से विधायक जीवनजोत कौर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए है. उन्होंने कहा कि आप के 75 प्रतिशत विधायकों को ये नहीं पता कि काम क्या करना है. कैसे काम करवाया जाना है, बस वो पैसों को दबाकर लूट रही है. वो काम रोकती है, फिर पैसा लेकर काम चलवाती है. उन्होंने कहा कि विधायक जीवनजोत कौर रेजिडेंशियल एरिया में होटल बनवा रही है. उसे पता ही नहीं है कि विधायक बनकर काम क्या करने होते है.

यह भी पढ़ें: Waris Punjab De: अमृतपाल सिंह ने हाईकोर्ट में रिहाई के लिए लगाई याचिका, जानिए क्या मिला जवाब?



Source link