कटिहार: जिले में रविवार की सुबह एनआईए की टीम और कटिहार की पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोंगरा गांव में छापेमारी (NIA Raid in Katihar) की. इस छापेमारी में एक युवक को हिरासत में लिया. पटना के फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल मामले को लेकर हैदराबाद से एनआईए की टीम कटिहार पहुंची थी. हिरासत में लिए गए युवक को साइबर थाना लाया गया, जहां एनआईए की टीम ने युवक से पूछताछ की. पूछताछ करने के बाद एनआईए की टीम ने शाम को युवक को छोड़ दिया. बता दें कि पिछले कुछ महीनो में एनआईए की टीम  बिहार के अलग-अलग जिलों में लगातार छापेमारी कर रही है.

मोंगरा गांव में एनआईए की कार्रवाई

मिली जानकारी के अनुसार एनआईए की टीम कटिहार पहुंची थी. कटिहार पुलिस के सहयोग से मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोंगरा गांव में मो. अनिसुर रहमान के घर छापेमारी करने के लिए पहुंची थी. छापेमारी रविवार की सुबह पांच बजे की गई थी. इस दौरान मो. गुलजार के पिता अनिसुर रहमान के द्वारा एनआईए टीम की बरगलाया गया और उन्हें कहा गया कि मो. गुलजार शनिवार से बाहर है.

एनआईए की टीम ने ली तलाशी

बाद में एनआईए की टीम के द्वारा घर की तलाशी ली गई. इस दौरान उन्हें मो गुलजार नहीं मिला, तभी एनआईए की टीम को जानकारी मिली की मो. गुलजार का दो घर है. एक पक्के का मकान है और उसके पास में ही उसका फूस का घर बना हुआ है. टीम के द्वारा उस घर की तलाशी ली गई तो पत्थर के ढेर के पास मो. गुलजार छुपकर बैठा हुआ था, जिसे टीम ने हिरासत में ले लिया.

टीम की ओर से कोई खुलासा नहीं किया गया

वहीं, हिरासत में लिए मो. गुलजार के घर की तलाशी लेने के दौरान एक मोबाइल, दो सिम और ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट का सर्टिफिकेट बरामद किया गया. एनआईए की टीम के द्वारा हिरासत में लिए गए मो. गुलजार को साइबर थाना लाया गया, जहां साइबर थाना में एनआईए की टीम ने हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ की. कई घंटे के पूछताछ के बाद शाम चार बजे युवक को छोड़ दिया गया. इस मामले में टीम की ओर से कोई खुलासा नहीं किया गया है.

ये भी पढे़ं: Darbhanga AIIMS पर सुशील मोदी ने महागठबंधन की राजनीति का किया खुलासा, CM से RJD को लेकर पूछे कई सवाल



Source link