पटना: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri Shastri) द्वारा भेजे गए निमंत्रण को लेकर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोमवार को कहा कि हम बिहार की जनता की सेवा और काम करने में अपना समय लगा रहे हैं, जहां हमारा समय उपयोगी होगा, हम वहां समय देंगे. वहीं, कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Elections) में कांग्रेस (Congress) की जीत पर डिप्टी सीएम ने कहा कि जिस तरह से कर्नाटक की जनता ने बीजेपी को धूल चटाकर कांग्रेस को मौका दी है. इससे साफ पता चलता है कि अब बीजेपी (BJP) का पतन का दिन आ गया है. कर्नाटक में बीजेपी की ही हार नहीं हुई है बल्कि प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ तमाम बीजेपी के सहयोगी दलों की भी हार हुई है.

‘बजरंगबली बीजेपी से नाराज हैं’

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम तो पहले ही कह चुके थे कि कर्नाटक में बजरंगबली बीजेपी से नाराज हैं, वहां पर एकतरफा कांग्रेस की ही जीत हुई है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में सरकारी एजेंसियों की भी हार हुई है जो केंद्र सरकार विपक्षी दलों को दबाने के लिए इस्तेमाल कर रही थी. देश भर में यह संदेश भी गया है कि विपक्ष मजबूती के साथ एकमत होकर चुनाव में बीजेपी चुनाव बुरी तरह से हार सकती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव जिस तरह से विपक्षी दलों को गोलबंद करने की कोशिश कर रहे हैं और कामयाबी भी मिलती जा रही है. सभी दल यदि अपना स्वार्थ त्याग कर एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे तो बीजेपी हार जाएगी.

बीजेपी को सबक सिखाने के लिए हम लोग एकजुट हैं- तेजस्वी

डिप्टी सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि आज की मौजूदा सरकार जिस तरह से देश भर में लोगों को आपस में लड़वा रही है. हर तरफ दंगा फसाद करवा रही है. महंगाई बढ़ी है. बीजेपी सरकार को सबक सिखाने के लिए हम लोग एकजुट हैं. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि कर्नाटक की तरह हनुमान जी का गदा अब देशभर में घूमेगा.

लोगों की जुट रही है भारी भीड़

13 से 17 मई तक यहां बागेश्वर धाम का कार्यक्रम हो रहा है. नौबतपुर के तरेत पाली में शुरू हुए पांच दिवसीय हनुमंत कथा में काफी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. चार बजे से सात बजे तक कार्यक्रम चल रहा है. वहीं, इसको लेकर बिहार में राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई थी. आरजेडी के कई नेता इस कार्यक्रम का विरोध कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: Watch: दिव्य दरबार में कैसे पर्चा निकालकर लोगों के बारे में बताते हैं बाबा बागेश्वर? इस वीडियो को देख कर समझिए



Source link